ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
रवि भल्ला ने ली मेयर पद की शपथ
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 1:30:11 PM
रवि भल्ला ने ली मेयर पद की शपथ

न्यूयार्क, (हिस)। भारतीय अमेरिकी सिख रविंदर सिंह भल्ला ने नए साल के पहले ही दिन होबोकोन नगर (न्यू जर्सी ) में मेयर पद की शपथ ली। वह पहले सिख हैं, जो होबोकोन के मेयर चुने गए हैं। 

 

43 वर्षीय रवि ने पद ग्रहण करने के बाद अपने पहले कार्यकारी आदेश में एक सूचना कार्यालय बनाए जाने की घोषणा की है। यह कार्यालय होबोकोन आने वाले को शहर के बारे में सभी आवश्यक सूचनाएं उपलब्ध कराएगा। 

 

बारह पन्नों के कार्याकारी आदेश में कहा गया है कि इस शहर के बसाने और निखारने में आप्रवासियों ने बड़ी भूमिका निभाई है। इसी परम्परा को आगे बढ़ाते हुए वह आप्रवासियों से उम्मीद करेंगे की वह इस शहर को ख़ूबसूरत बनाने के लिए अपना सहयोग बनाए रखें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS