ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान को अमेरिका से कोई सहयता नहीं मिलेगी : ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2018 7:47:31 PM
पाकिस्तान को अमेरिका से कोई सहयता नहीं मिलेगी : ट्रंप

वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बार फिर पाकिस्‍तान के आतंकवाद के प्रति ढुलमुल रवैये पर उसे फटकार लगाई है और कहा कि अब उसे कोई सहायता नहीं दी जाएगी। यह जानकारी सोमवार को मिली।

 
ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्‍तान पिछले 15 सालों से अमेरिकी नेताओं को आतंकवाद के नाम पर मूर्ख बनाता आ रहा है। उनके ट्वीट पर टिप्‍पणी करते हुए पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ख्‍वाजा आसिफ ने कहा कि वह राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट का जल्द ही जवाब देंगे और दुनिया को सच और कल्‍पना से वाकिफ कराएंगे। 
 
ट्रंप ने कहा, “ अमेरिका पिछले 15 सालों में मूर्खतापूर्ण तरीके से 33 अरब डॉलर से ज्यादा राशि बतौर सहायता पाकिस्तान को दे चुका है। मगर उसने(पाकिस्तान ने) हमारे नेताओं को मूर्ख समझकर हमें झूठ और छल-कपट के अलावा और कुछ नहीं दिया।”
 
पाकिस्तान को झूठा और कपटी देश करार देते हुए ट्रंप ने कहा, “ उसने अमेरिका को धोखा देने के सिवा कुछ नहीं किया। आतंकियों के खात्मे के नाम पर अमरिका से धन लेता रहा और वास्तव में वह उन्हें सुरक्षित पनाह देते रहा। हम अफगानिस्तान में उसकी पनाह पाए आतंकियों से लड़ते रहे, मारे जाते रहे। बहुत हो चुका। हम अब ऐसा और नहीं होने देंगे। पाकिस्तान को कोई सहायता नहीं देंगे।“ 
 
ट्रंप इस समय फ्लोरिडा में मार-अ-लागो स्थित अपने रिजॉर्ट में हैं। वहां पर वह नववर्ष का जश्न मनाने के लिए गए हैं। वहीं से उन्होंने यह ट्वीट किया है। 
 
इस बीच आतंकी सरगना हाफिज सईद ने पाकिस्तान में जमात-उद-दावा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमेरिका और इजरायल के बीच जेहाद की घोषणा की है। इससे पाकिस्तान के लिए स्थिति और बिगड़ सकती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS