ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
‘कुलभूषण जाधव को बलूचिस्तान से कभी नहीं पकड़ा गया’
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 3:21:51 PM
‘कुलभूषण जाधव को बलूचिस्तान से कभी नहीं पकड़ा गया’

क्वेटा, (हि.स.)। भारत के कथित जासूस कुलभूषण जाधव को बलूचिस्तान से कभी नहीं पकड़ा गया, बल्कि सरकार समर्थित पाकिस्तानी धार्मिक उग्रवादियों ने उसका ईरान से अपहरण किया और पाकिस्तान के सुरक्षा एजेंसियों को सौंप दिया। ये बातें एक वरिष्ठ बलोच नेता ने कहीं।

 

बलोच नेता मार्री ने आगे कहा कि ऐसी अनेक घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें धार्मिक उग्रवादियों ने बलोच शरणार्थियों को अफगानिस्तान जाने के दौरान अपहरण किया और आईएसआई व सेना के हाथों बेच दिया।

 

उन्होंने यह भी कहा कि 70 के दशक के अंत में और 80 के दशक में पाकिस्तान समर्थित तालिबान बलोच शारणार्थियों की हत्या के बाद उनका सिर धड़ से अलग कर तस्वीर खींचता था और प्रति सिर की दर से आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से पैसे लेता था।

 

जाधव की मां और पत्नी के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर बलोच नेता ने कहा कि इससे भारत और दुनिया की आंखें खुल जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि भारत से यात्रा कर जाने वाली बुजुर्ग महिला के साथ जब पाकिस्तान इस तरह का अभद्र व्यवहार कर सकता है तब यह समझा जा सकता है कि पाकिस्तानी जेल में कैद बलोच महिलाओं के साथ कैसा सलूक होता होगा ?

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS