ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
जनरल बाजवा ने प्रदर्शनों में सेना की संलिप्तता से किया इंकार
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2017 3:31:31 PM
जनरल बाजवा ने प्रदर्शनों में सेना की संलिप्तता से किया इंकार

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने पाकिस्तान के फैजाबाद में कट्टरपंथी धार्मिक समूहों के हालिया प्रदर्शन में सेना की संलिप्तता को सिरे से नकार दिया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

समाचार पत्र डॉन के अनुसार, बाजवा मंगलवार को कहा कि अगर चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने में सेना की संलिप्तता पाई तो वह इस्तीफा दे देंगे। विदित हो कि प्रदर्शन की वजह से कुछ सप्ताह तक राजधानी इस्लामाबाद में जनजीवन ठप हो गया था।

 

उल्लेखनीय है कि तहरीक-ए-लबाइक या रसूल अल्लाह (टीएलवाई) और उसके संबद्ध समूहों के करीब 2000 कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के कई शहरों में राजमार्ग और रेलवे लाइनों पर प्रदर्शन किया था और धरना दिया। यह प्रदर्शन तकरीबन तीन सप्ताह तक चला। इससे सड़क और रेल यातायात बाधित हुआ।

 

जनरल बाजवा ने कहा कि प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को विरोध के संबंध में सभी मामलों की जानकारी थी। लेकिन मेजर जनरल आसिफ गफूर ने स्पष्ट किया कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने फैजाबाद विरोध के बारे में नहीं बताया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS