ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान ने कुलभूषण की मां और पत्नी को वीजा देने के दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2017 4:17:51 PM
पाकिस्तान ने कुलभूषण की मां और पत्नी को वीजा देने के दिए निर्देश

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के आवेदनों पर कार्रवाई करते हुए नई दिल्ली स्थित अपने उच्चायोग को वीजा जारी करने के निर्देश दिए हैं। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

पाकिस्तान विदेश कार्यालय ने रविवार को कहा कि नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग को कुलभूषण की पत्नी और मां को वीजा जारी करने के निर्देश दिए गए हैं। मुलाकात के दौरान जाधव के परिवार के साथ भारतीय उच्चायोग के अधिकारी को भी साथ में रहने की इजाजत दी गई है।

 

समाचार चैनल जियो न्यूज ने विदेश कार्यालय के अधिकारी मोहम्मद फैसल के हवाले से कहा कि पकिस्तान सरकार ने 25 दिसंबर को कुलभूषण की मां और पत्नी को उनसे मिलने की अनुमति दी है।

 

विदित हो कि पाकिस्तान ने जाधव को ईरान के सीमावर्ती क्षेत्र से अपहरण किया था। इतना ही नहीं उन्हें खुफिया एजेंसी रॉ का एजेंट बताकर उनके उपर मुकदमा चलाया और फांसी की सजा सुनाई। हालांकि भारत ने अंतर्राष्ट्रीय अदालत का दरवाजा खटखटाया और अदालत ने उन्हें फांसी देने पर रोक लगा दी। लेकिन अंतर्राष्ट्रीय अदालत में मामला अभी चल रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS