ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सीरिया में आइएस के ठिकानों पर रूसी हवाई हमला
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2017 4:25:26 PM
सीरिया में आइएस के ठिकानों पर रूसी हवाई हमला

मॉस्को, (हि.स.)। सीरिया में इस्लामिक स्टेट (आइएस) के खिलाफ रूसी अभियान जारी है। रूसी बमवर्षक विमानों ने रविवार को आतंकी के ठिकानों पर हमले किए। यह जानकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
 
समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, इस दौरान रूस ने दक्षिणपूर्व डेर-अल-जोर स्थित आईएस के ठिकानों पर टीयू-22एम3 से छह मिसाइलें दागीं और उन्हें ध्वस्त कर दिया।
 
विदित हो कि 15 नवंबर के बाद से सीरिया में आतंकी ठिकानों पर रूस का यह छठा हमला था। पिछले महीने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा था कि रूस की सेना का सीरिया में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अब समाप्त होने वाला है। इसके साथ ही रूस, ईरान और तुर्की रूस के सोची स्थित ब्लैक सी रिज़ॉर्ट में होने वाले सीरियाई राष्ट्रीय वार्ता कांग्रेस की तैयारी कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS