ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
यमन में हिंसक संघर्ष, 80 मरे, 120 घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2017 4:43:03 PM
यमन में हिंसक संघर्ष, 80 मरे, 120 घायल

सना, (हि.स.)। हौती विद्रोहियों और पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्ला सालेह के समर्थक गुट में यहां शनिवार रात हुए हिंसक संघर्ष में कम से कम 80 लोगों की मौत हो गई और 120 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
सालेह पक्ष के प्रवक्ता ने कहा कि अब रिपब्लिकन गार्ड ने हवाई अड्डे, राष्ट्रपति भवन और कई प्रमुख सरकारी एजेंसियों पर कब्जा जमा लिया है और रात 10 बजे के बाद अपने अधिग्रहीत क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी करने की अपील की।
हौती विद्रोहियों ने आज नामक एक टीवी स्टेशन पर कब्जा करने की घोषणा की, जो पहले सालेह का था। हौती विद्रोहियों के नियंत्रण से ठीक पहले सालेह ने इसी टीवी स्टेशन के माध्यम से भाषण देकर शहर में सभी सुरक्षा बलों, सशस्त्रों और नागरिकों से सेना में भाग लेकर देश की रक्षा करने और हौती विद्रोहियों के खिलाफ़ लड़ने की अपील की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS