ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कैलिफोर्निया में वाहनों की टक्कर, 4 मरे
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 3:53:42 PM
कैलिफोर्निया में वाहनों की टक्कर, 4 मरे

कैलिफोर्निया, (हि.स.)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में रविवार को राजमार्ग पर पांच वाहनों की टक्कर में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। यह जानेकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

कैलिफोर्निया हाईवे पैट्रोल (सीएचपी) ने ट्वीट कर कहा कि सैन फ्रांसिस्को से लगभग 23 किलोमीटर दूर पूर्वोत्तर में सैन पाब्लो शहर में रविवार रात पांच वाहनों के बीच गंभीर टक्कर हो गई, जिसमें छह लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

बयान के मुताबिक, राजमार्ग पर पश्चिम की ओर जाने वाले मार्ग को परिवर्तित कर दिया गया, लेकिन यह पता नहीं था कि कितनी देर तक सड़क बंद रहेगी। इस दुर्घटना के पीड़ितों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS