ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
यदि किसी को लगता है कि मैं हार जाउंगा तो वे लोग गलत हैं : शरीफ
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 10:37:33 AM
यदि किसी को लगता है कि मैं हार जाउंगा तो वे लोग गलत हैं : शरीफ

इस्लामाबाद। नवाज शरीफ ने कहा कि अदालत का कोई फैसला लोगों के साथ उनके संबंध को कमजोर नहीं कर सकता। दरअसल, पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री ने पनामा पेपर कांड के मद्देनजर जन समर्थन जुटाने के लिए सत्तारूढ़ पीएमएल -एन पार्टी का अभियान शुरू किया है। 
 
खबर के मुताबिक शरीफ ने कहा कि चार या पांच लोग लाखों लोगों के भाग्य का फैसला नहीं कर सकते। उन्होंने पनामा पेपर मामले में अपने खिलाफ आदेश का जिक्र करते हुए यह कहा। 
 
शरीफ (67) और उनके परिवार के कुछ सदस्य पनामा पेपर कांड के सिलसिले में लंदन स्थित संपत्ति के अपने मालिकाना हक से जुड़े आरोपों का सामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि उन्होंने जुलाई में प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अघोषित आय को लेकर उन्हें अयोग्य ठहराया था।  शरीफ ने कहा, यदि किसी को लगता है कि मैं हार जाउंगा तो वे लोग गलत हैं। मैं उनमें से नहीं, जो यहां हारने जा रहे हैं। हम विकास परियोजनाओं पर लगातार काम कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS