ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
कुलभूषण की पत्नी को लेकर पाकिस्तान को भारत के जवाब का इंतजार
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 7:02:42 PM
कुलभूषण की पत्नी को लेकर पाकिस्तान को भारत के जवाब का इंतजार

 इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव की पत्नी को उससे मिलने देने के प्रस्ताव समेत कश्मीर, सियाचिन और अन्य लंबित मुद्दों पर पाकिस्तान को भारत से जवाब का इंतजार है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

 

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने संवाददाताओं से कहा, “ कुलभूषण को उसकी पत्नी से मिलने देने के हमारे प्रस्ताव पर हम भारत के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।” विदित हो गत सप्ताह पाकिस्तान ने भारतीय उच्चयोग को कहा था कि वह मानवता के आधार पर कुलभूषण को उसकी पत्नी से मिलने की इजाजत देने को तैयार है।

 

भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने इस साल अप्रैल में आतंकवाद और जासूसी जैसे आरोपों में मौत की सजा सुनाई थी। हालांकि मई महीने में ‘इंटरनैशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस’ (आईसीजे) ने भारत की अपील पर सुनवाई करते हुए जाधव की फांसी पर रोक लगा दी थी।

 

फैजल ने भारत के क्रूज मिसाइल परीक्षण पर भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इस परीक्षण से पहले पाकिस्तान को सूचित किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस तरह के परीक्षण क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा उत्पन्न करते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS