ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
जापान में 20 सेकेंड पहले ट्रेन के रवाना होने पर कंपनी ने मांगी माफी
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 4:33:23 PM
जापान में 20 सेकेंड पहले ट्रेन के रवाना होने पर कंपनी ने मांगी माफी

टोक्यो, (हि.स.)। भारत में ट्रेन का घंटों देर होना कोई मायने नहीं रखता है। वहीं जापान में एक ट्रेन के 20 सेकंड पहले रवाना होने पर एक ट्रेन कंपनी को माफी मांगनी पड़ी। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
विदित हो कि जापान में बुलेट ट्रेन और रेल प्रणाली समय की प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। यही वजह है कि जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई अत्याधिक परेशानी के लिए क्षमा मांगी है। 
 
समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, समय का पालन करने और अपनी शिष्टता के लिए मशहूर जापान इस घटना से हैरान है। टोक्यो और उसके उत्तरी उपनगरों को जोड़ने वाली सुकुबा एक्सप्रेस ट्रेन मिनामी नगरेयामा स्टेशन से 9 बजकर 44 मिनट 40 सेकंड की बजाय 9 बजकर 44 मिनट 20 सेकंड पर रवाना हो गई थी। 
 
सुकुबा एक्सप्रेस कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है, “ यात्रियों को हुई भारी परेशानी के लिए हम माफी चाहते हैं।” फर्म का कहना है कि इस संबंध में किसी यात्री ने कोई शिकायत नहीं की है। इस घटना के कारण किसी यात्री की ट्रेन नहीं छूटी थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS