ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
मुशर्रफ ने बनाया 23 दलों का गठबंधन
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2017 5:10:53 PM
मुशर्रफ ने बनाया 23 दलों का गठबंधन

 इस्लामाबाद, (हि.स.)। अगले साल पाकिस्तान में आम चुनाव के मद्देनजर के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने 23 राजनीतिक दलों का महागठबंधन बनाया है। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
समाचार पत्र डॉन के अनुसार, पाकिस्तान अवामी इत्तेहाद (पीएआई) नाम से यह महागठबंधन मुहाजिरों को एकजुट करने का काम करेगा। मुशर्रफ खुद इसके अध्यक्ष होंगे और इकबाल डार को महासचिव बनाया गया है। 
 
दुबई से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने मीडिया से कहा, “ हम मुहाजिर समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाली सभी पार्टियों को एकजुट कर रहे हैं।” 
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) और पाक सरजमीं पार्टी (पीएसपी) को इस नए राजनीतिक गठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है। गठबंधन के सभी घटक दल एक ही नाम से एक साथ चुनाव लड़ेंगे। 
 
मुशर्रफ ने इस रिपोर्ट से इनकार किया कि वह एमक्यूएम की अगुवाई करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “ यह सोचना हास्यास्पद है कि मैं किसी अल्पसंख्यक, जातीय पार्टी की अगुवाई करूंगा। पूर्व सैन्य शासक ने जोर देकर कहा कि एमक्यूएम-पाकिस्तान का अस्तित्व हुआ करता था, लेकिन यह अब सिर्फ उसकी आधी रह गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS