ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान में धमाका, वरीय पुलिस अधिकारी समेत 3 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2017 4:09:01 PM
पाकिस्तान में धमाका, वरीय पुलिस अधिकारी समेत 3 की मौत

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान के क्वेटा शहर में गुरुवार को हुए धमाके में अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हुए हैं। पुलिस इस विस्फोट को आत्मघाती हमला मान रही है।

 

इस घटना की जानकारी अस्पताल और पुलिस सूत्रों ने समाचार पत्र डॉन को दी। सूत्रों का कहना है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हमीद शकील को निशाना बनाकर यह धमाका किया गया, जब वे अपने घर से निकल कर आवासीय योजना के अध्यक्ष के निवास के सामने से गुजर रहे थे तभी विस्फोट हुआ।

 

घायलों को क्वेटा अस्पताल भेज दिया गया है और अस्पताल में आपातकाल लागू कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, विस्फोट में पुलिस अधिकारी की कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना के तुरंत बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आसपास के इलाकों में संदिग्धों की तलाश की जा रही है। बलूचिस्तान के राज्यपाल मोहम्मद खान अचकजई और मुख्यमंत्री सनाउल्लाह जेहरी ने हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS