ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
भारतीय मूल के सिख रवीन्द्र भल्ला अमेरिकी शहर के मेयर चुने गए
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2017 7:57:59 PM
भारतीय मूल के सिख रवीन्द्र भल्ला अमेरिकी शहर के मेयर चुने गए

 न्यूजर्सी, (हि.स.)।अमेरिका के न्यूजर्सी स्थित होबोकेन शहर के मेयर पद के लिये हुए चुनाव में भारतीय मूल के रवींद्र भल्ला ने बाजी मार ली। इसके साथ वह होबोकेन शहर के पहले सिख मेयर बन गये हैं। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, यह मुकाबला उस वक्त काफी खतरनाक हो गया था जब उनकी निंदा करते हुए एक आपत्तिजनक पोस्टर में उन्हें आतंकवादी बताया गया था। 
 
भल्ला का समर्थन करने वाले निवर्तमान मेयर डॉन जिमर ने सबको चौंकाते हुए यह घोषणा की थी कि जून में फिर से होने वाले चुनाव की दौड़ में वह शामिल नहीं होंगे। 
 
एनजे डॉट कॉम की खबर के अनुसार, भल्ला सात साल से अधिक समय से नगर परिषद का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को गार्डन स्ट्रीट के मोरान पब में अपनी जीत का दावा किया था।
 
चुनाव जीतने के बद भल्ला ने ट्वीट कर अपने समर्थकों से कहा, “ मुझ पर, अपने समुदाय पर, अपने राज्य और अपने देश पर विश्वास जताने के लिये आप सभी का शुक्रिया और यही अमेरिका के बारे में सब कुछ बयां कर देता है।”
 
उन्होंने कहा, “ हमारा प्रचार अभियान बेहद कठिन दौर से गुजरा, लेकिन अब समय है कि हम एकजुट होकर सामने आयें और यह देखें, हम किसके साथ मिलकर शहर को आगे बढ़ाने के लिये काम कर सकते हैं। हाल में भल्ला को निशाना बनाते हुए, छेड़छाड़ कर बनाये गये गुमनाम पोस्टर सामने आए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS