ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
आईएस ने ली न्यूयॉर्क हमले की जिम्मेवारी
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2017 3:01:32 PM
आईएस ने ली न्यूयॉर्क हमले की जिम्मेवारी

न्यूयॉर्क, (हि.स.)। न्यूयॉर्क हमले के अभियुक्त को आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अपना ‘‘लड़ाका’’ बताया है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
एसआईटीई खुफिया समूह के अनुसार, आतंकी संगठन के साप्ताहिक अखबार ‘अल-नाबा’ के ताजा अंक में कहा गया है कि इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों में से एक ने न्यूयॉर्क शहर की सड़क पर कई धर्मयोद्धाओं पर हमला किया।
 
उज्बेकिस्तान से आव्रजक सैफुल्लू सेइपोव (29) पर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। जांच एजेंसी के आरोप पत्र में यह दावा किया गया है कि सेइपोव ने आईएस से प्रेरित होकर यह हमला करने की बात स्वीकार की है। इतना ही नहीं वह इस घटना को अंजाम देकर काफी खुश है।
 
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने हमले के बाद ट्वीट कर कहा था कि न्यूयॉर्क हमले का आतंकवादी खुश था, क्योंकि उसने अस्पताल में अपने कमरे में आईएसआईएस का झंडा लगाने की मांग की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS