ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप ने बड़े मीडिया नेटवर्क को प्रसारण अधिकार रद्द करने की धमकी दी
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 8:04:33 PM
ट्रंप ने बड़े मीडिया नेटवर्क को प्रसारण अधिकार रद्द करने की धमकी दी

 वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी परमाणु नीति पर दिखाए गए एक समाचार को लेकर इतना तिलमिला गए हैं कि उन्होंने सभी बड़े अमेरिकी समाचार नेटवर्कों के प्रसारण अधिकार रद्द करने की धमकी तक दे दी है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

राष्ट्रपति ने उन सभी पर “फर्जी समाचार” का प्रचार-प्रसार करने में शामिल होने का आरोप लगाया है। ट्रंप और उनके सहयोगियों ने मीडिया की इन संवेदनशील रिपोर्टों को गलत बताने के लिए बार-बार “फर्जी खबरें” शब्द का इस्तेमाल किया है, लेकिन इन्हें गलत बताने के लिए कोई सबूत उपलब्ध नहीं कराए हैं।
 
दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति टीवी चैनल एनबीसी न्यूज की उस रिपोर्ट से नाराज थे जिसमें कहा गया था कि ट्रंप अपने परमाणु हथियारों में दस गुणा बढ़ोतरी चाहते हैं। उन्होंने इस समाचार को “बनावटी” बताया और कहा, “एनबीसी और अन्य माध्यमों से आ रही सभी फर्जी खबरों को देखते हुए क्या उनके लाइसेंस को चुनौती देना उचित रहेगा? यह देश के लिए बुरा है। ”
 
राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, “समाचार नेटवर्क इतने पक्षपातपूर्ण, विकृत और फर्जी हो गए हैं कि उनके लाइसेंसों को चुनौती देनी होगी और उचित लगने पर रद्द भी करना होगा।” उन्होंने कहा कि यह खबर असत्य है कि वह परमाणु हथियारों में वृद्धि चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS