ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
इंडोनेशिया में भूकंप के तेज झटके महसूस
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 12:38:03 PM
इंडोनेशिया में भूकंप के तेज झटके महसूस

जकार्ता, (हि.स.)। इंडोनेशिया के पश्चिमी प्रांत बेगकुलु में रविवार तड़के शक्तिशाली भूकंप आया जिसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 6.6 थी। हालांकि अभी तक जानमाल के नुक्सान की कोई खबर नहीं मिली है, लेकिन लोग सहमे हुए हैं। यह जानकारी अधिकारिक सूत्रों से मिली।

 
अमेरिकी भूगभर्सीय सर्वेक्षण के अनुसार, बेंगकुलु से 73 किलोमीटर पश्चिम में जमीन से 35.9 किलोमीटर नीचे भूकंप का केंद्र था। इस भूकंप के बाद सुनामी की आशंका व्यक्त व्यक्त की जा रही है। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि आगे भूकंप के और भी झटके महसूस किए जा सकते हैं। भूकंप आने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS