ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380मोतिहारी के चकिया में एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की डूबकर हुई मौत, एनडीआरफ की आठ सदस्यीय टीम ने शवों को ढूढ़ा, मातमकोरोना बीमारी से जंग के लिए नहीं उठे उचित कदम : शरद यादवप्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्तार
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम का किया उल्लंघन
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2020 12:15:39 PM
पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

नई दिल्ली जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम की एक घटना में आज पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास की अग्रिम चौकियों पर मोर्टार दागे। अधिकारियों के अनुसार इस घटना में सेना के दो पोर्टरों की मौत हो गयी और तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

 
 
ये लोग आज दूसरे पहर करीब 1100 बजे नियंत्रण रेखा के पास काम कर रहे थे जब पाकि‍स्‍तानी सेना ने अकारण गोलाबारी शुरू कर दी। एक गोला सीधा इनके पास फटा जिससे ये लोग हताहत हुए। घायल हुए पोर्टरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दो मृत पोर्टरों के शवों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS