ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सोशल नेटवर्क ऐप ट्विटर ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपने नेटवर्क से स्‍थायी रूप से हटाया
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2021 9:16:27 PM
सोशल नेटवर्क ऐप ट्विटर ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपने नेटवर्क से स्‍थायी रूप से हटाया

अमेरिका। अमरीकी राष्‍ट्रपति डॉनल्‍ड ट्रंप को सोशल नेटवर्क ऐप --ट्विटर ने अपने नेटवर्क से स्‍थायी रूप से हटा दिया है। एक बयान में टि्वटर ने कहा है कि श्री ट्रंप के रियल डॉनल्‍ड ट्रंप खाते से भेजे गए हाल के ट्वीट संदेशों की गहरी समीक्षा के बाद हिंसा फैलाने की आशंकाओं को देखते हुए यह फैसला किया गया। ट्विटर ने राष्‍ट्रपति ट्रंप के आधिकारिक ट्विटर खाते से भेजे गए नये ट्वीट्स को भी हटा दिया है। 




इस बीच, डेमोक्रेटिक पार्टी ने बुधवार को वॉशिंगटन डीसी में अमरीकी संसद पर हमले में राष्‍ट्रपति ट्रंप की भूमिका के खिलाफ महाभियोग प्रस्‍ताव लाने की योजना बनाई है। अमरीकी प्रतिनिधि सभा की अध्‍यक्ष नैंसी पेलोसी ने कहा है कि अगर राष्‍ट्रपति ट्रंप तत्‍काल इस्‍तीफा नहीं देते है तो संसद में उनके खिलाफ महाभियोग प्रस्‍ताव लाने की मंजूरी दे दी जाएगी। नव निर्वाचित अमरीकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने कहा है कि महाभियोग के बारे में कोई भी फैसला अमरीकी संसद करेगी। उधर, व्हाइट हाऊस ने महाभियोग के प्रस्‍ताव को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा है कि इससे देश में फूट और बढ़ जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS