ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
हजारीबाग
मीना सहाय ने कहा स्वस्थ रहने के लिए शारीरिक स्वच्छता जरूरी
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 6:10:51 PM
मीना सहाय ने कहा स्वस्थ रहने के लिए शारीरिक स्वच्छता जरूरी

हजारीबाग। स्वस्थ रहने के लिए शारीरिक स्वच्छता आवश्यक है। स्वच्छ व स्वस्थ रहने के लिए मासिक धर्म के समय लड़कियों व महिलाओं को सेनेट्री पैड का इस्तेमाल करना चाहिए। ये बातें इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष मीना सहाय ने यदुनाथ बालिका उच्च विद्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए कही। वे विद्यालय में सेनेट्री पैड की ऑटोमेटिक वें¨डग मशीन के प्रतिस्थापना समारोह को संबोधित कर रही थीं।

 
उन्होंने बताया कि अब कोई भी छात्रा अपनी आवश्यकता के अनुसार मात्र पांच रूपये का सिक्का डालकर सेनेट्री पैड लेकर उपयोग कर सकती हैं, जिससे उनकी शारीरिक स्वच्छता में वृद्धि होगी। इससे पूर्व इनरव्हील क्लब के सदस्यों के विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाध्यापिका मौसमी मुखर्जी व शिक्षिकाओं ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर क्लब की अध्यक्ष मीना सहाय के अलावा सरोज कुमार, शोभा सहाय, रीता लाल, रंजना सहाय, रीतू ¨सह, इला, रजनी कुमारी, भारती सहाय, रेखा जायसवाल, रीता बग्गा व सीमा सिन्हा के अलावा विद्यालय की शिक्षिकाएं व छात्राएं उपस्थित थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS