ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
हजारीबाग
सरकार, ठेकेदार व उग्रवादियों में गठबंधन: सुबोधकांत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2017 4:45:02 PM
सरकार, ठेकेदार व उग्रवादियों में गठबंधन: सुबोधकांत

हजारीबाग, (हि.स.)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने राज्य में सरकार, प्रोजेक्ट चलाने वाली संस्था, ठेकेदार और उग्रवादी संगठनों के बीच गठबंधन का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ठेकेदारी कर रही है। लोगों से जबरन जमीन ली जा रही है और लोगों की जुबान काटने का काम किया जा रहा है। सरकार के कारण ही सैकड़ों-करोड़ों रुपए उग्रवादी संगठनों के पास पहुंच रहे है और इस कारण इन संगठनों से जुड़े लोग रैयतों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं।

सहाय ने शुक्रवार को हजारीबाग में यह बात कही। वे रांची से टंडवा जाने के क्रम में हजारीबाग स्थित लोक नायक जय प्रकाश नारायण कारागार में बंद राज्य के पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने जेल परिसर के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बड़कागांव से लेकर टंडवा तक सरकार अत्याचार कर रही है। प्रशासन पूरी तरह से लठैत का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि 40 साल के अपने राजनैतिक जीवन में किसी राजनीतिक व्यक्ति पर कभी सीसीए लगाने व जिला बदर करने का मामला नहीं पाया, लेकिन रघुवर दास के कार्यकाल में ऐसा हो रहा है। उन्होंने एक तरफ इसके खिलाफ आंदोलन करने की बात कही, साथ ही कहा कि रघुवर दास जो कर रहे हैं, उसके आधार पर वे भी जेल जाने से नहीं बच सकते। उन्होंने यह भी कहा कि जिला प्रशासन ज्यादती पर उतर आया है। इलाज के लिए पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव को बाहर ले जाने की जरूरत है, लेकिन जिला प्रशासन ने अब तक समय नहीं दिया है। बातचीत के दौरान बड़कागांव विधायक निर्मला देवी भी उपस्थित थीं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS