ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
10 हजार रुपये घूस लेते रोजगार सेवक और मुखिया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2017 3:47:13 PM
10 हजार रुपये घूस लेते रोजगार सेवक और मुखिया गिरफ्तार

हजारीबाग। हजारीबाग स्थित भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने 10 हजार रुपये घूस लेते रोजगार सेवक रुपेश और मुखिया राजकुमार मेहता को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी चतरा जिले के मयूरहंड प्रखंड के तिलरा से की गई है।
 सूचक महेश कुमार मेहता के आवेदन पर एसीबी की हजारीबाग की टीम ने कार्रवाई की है। एसीबी की टीम के जांच अधिकारी इन्दू भूषण ओझा ने बताया कि मनरेगा से 70928 रुपये के डोभा निर्माण के लिए रोजगार सेवक और मुखिया 16 प्रतिशत के हिसाब से घूस मांग रहे थे।
 सत्यापन के दौरान बात सही पाई गई और 10 हजार रुपये घूस देने की बात तय हुई। मंगलवार को जैसे ही रोजगार सेवक ने घूस ली, एसीबी की टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। रोजगार सेवक मयूरहंड प्रखंड के सोकी व हुकिया पंचायत का काम देख रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS