ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2020 12:59:39 PM
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

हाजीपुर लालगंज थाना क्षेत्र के तीनपुलवा चौक के समीप शुक्रवार की देर रात पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया। मौके से एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भाग निकला। एनकाउंटर में मारा गया बैजू महतो लालगंज थाने के पकड़ी गांव निवासी शंभु महतो का पुत्र था। उसके ऊपर वैशाली जिले के लालगंज, भगवानपुर व पातेपुर थाने में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।

 
 
वहीं, पकड़े गया आशुतोष कुमार लालगंज थाने के प्रेमगंज निवासी दिनेश सिंह का पुत्र है। उसके पास से 7.65 एमएम की एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस ने मौके से एक नौ एमएम की पिस्टल, एक कारतूस व तीन खोखा भी बरामद किया है। एनकाउंटर की सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम ने सदर अस्पताल व घटनास्थल की जांच की। शुक्रवार की रात लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, एएसआइ मनीष कुमार सिंह, सिपाही प्रेम कुमार, वकील कुमार, भूपेंद्र कुमार, शैलेश कुमार, राजीव कुमार गश्ती पर निकले थे। तीनपुलवा चौक के समीप संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने जब एक स्कॉर्पियो को घेरा तो उस पर सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।
 
 
पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए एक राउंड फायरिंग की। गोली बैजू महतो को लगी। एक बदमाश गोली चलाते हुए भाग निकला, जबकि आशुतोष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जख्मी बैजू महतो को पुलिस अस्पताल में ले गयी, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस एनकाउंटर में मारे गये बैजू महतो की राजनीतिक पृष्ठभूमि भी थी। वर्ष 2011 के पंचायत चुनाव में वह लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के वार्ड नंबर एक से वार्ड सदस्य निर्वाचित हुआ था। 2014 से 16 तक वह पंचायत का उपमुखिया भी था। पिछले पंचायत चुनाव में उसने मुखिया पद से दावेदारी ठोकी थी, लेकिन काफी कम मतों के अंतर से वह पराजित हो गया था। इस पर वैशाली व पटना में कई मामले दर्ज थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS