ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
हाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपी
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2020 12:21:58 PM
हाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपी

हाजीपुर हाजीपुर के लालगंज में शुक्रवार की देर रात पुलिस और स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश की मौत हो गई और डीएसपी बाल-बाल बचे। पुलिस ने मौके से एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि एक भागने में सफल रहा।

 
 
जानकारी के मुताबिक देर रात किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने पुलिस का गश्ती वाहन देख उसपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी ढेर हो गया। मृतक की पहचान बैजू महतो के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना स्थल से दो देसी पिस्टल, तीन कारतूस और खोखा बरामद किया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में जवान तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस बैजू के एक साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात लालगंज के पास पुलिस गश्ती कर रही थी। इसी दौरान तीनपुलवा चौक के नजदीक एक संदिग्ध स्कॉर्पियो देख पुलिस को शक हुआ। गाड़ी रुकवानी चाही तो अंदर बैठे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी होते ही अफरातफरी मच गई। स्कॉर्पियो के अंदर तीन संख्या में लोग बैठे थे।
 
 
 
जवाबी हमले में पुलिस के जवानों की ओर से भी गोली चलाई गई। इसमें बैजू महतो नाम के अपराधी को गोली लग गई। वहीं आशुतोष नाम के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद घायल बैजू को पुलिस ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। बैजू पकड़ी गांव का रहने वाला था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैजू का आपराधिक इतिहास रहा है। उसकी कई कांडों में संलिप्तता रही है। पुलिस ने घटना स्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS