ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
वैशाली में बेखौफ बदमाशों का कहर, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटे 8 लाख
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2019 4:00:32 PM
वैशाली में बेखौफ बदमाशों का कहर, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटे 8 लाख

वैशाली। बिहार में लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जहां बेखौफ अपराधियों मुजफ्फरपुर में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घुसकर 17 लाख रुपए की लूट की थी, वहीं आज अपराधियों ने वैशाली में भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से आठ लाख रुपये लूट लिए हैं। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।
 
जानकारी के अनुसार घटना वैशाली जिले के सरास थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सराय बाजार स्थित भारत फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी दिलीप कुमार अपने सहयोगी चंद्रमणि चक्रवर्ती के साथ मोटरसाइकिल से आठ लाख रुपये लेकर निकट के पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान घात लगाये एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार दिखाकर दिलीप को रोका और रुपयों से भरा थैला छीना और फरार हो गया।
 
 
सूत्रों ने बताया कि कर्मचारी के बयान पर संबंधित थाना में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS