ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटी को बेरहमी से की पिटाई, मुंडवा दिए सिर के बाल
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 2:03:14 PM
छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटी को बेरहमी से की पिटाई, मुंडवा दिए सिर के बाल

वैशाली। वैशाली जिले में छेड़छाड़ का विरोध करना मां-बेटी का महंगा पड़ गया। दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर युवती और उसकी मां की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं दोनों के सिर भी मुंडवा दिए।

 
जानकारी के अनुसार, भगवानपुर थाने के बिहारी गांव निवासी मोहम्मद अब्बास की पत्नी शेरूल निशा एवं पुत्री सकीना खातून अपने घर में अकेली रहती हैं। बुधवार की देर शाम शेरुल निशा अपनी पुत्री के साथ अकेली थी। उसकर पति भिक्षाटन कर परिवार का पालन-पोषण करता है। उसी समय चार-पांच आदमियों ने गलत कार्य करने की नीयत से घर में घुस गया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसका विरोध सकीना एवं शेरूल ने किया। इस पर घर में घुसे लोगों ने मां-बेटी को जमकर पिटाई की तथा हजाम बुलवा कर सिर मुंड़वा दिया। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी इसी गांव के रहने वाले हैँ।
 
इस पर एसएचओ का कहना है कि कुछ लोगों ने पीड़ितों के घर में बुरी नियत से प्रवेश किया और छेड़छाड़ करने की कोशिश की जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो एक वार्ड सदस्य खुर्शीद ने नाई को बुलाया और उनके सिर का मुंडन कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कर्रवाई करते हुए वार्ड सदस्य खुर्शीद सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS