ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय में प्राध्यपकों पर हमला व तोड़फोड़, कॉलेज छात्रों के विरूद्ध एफआईआर, कॉलेज व होस्टल में अगले आदेश तक छुट्टीमोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की
बिहार
मुठभेड़ में एक नक्सली घायल, इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, बाकी फरार
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 1:58:08 PM
मुठभेड़ में एक नक्सली घायल, इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, बाकी फरार

अरनिया/ हाजीपुर। वैशाली जिले के महनार प्रखंड के महिंदवाड़ा गांव के पास नक्सलियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक नक्सली को गोली लग गयी है। वहीं, एक नक्सली के मौके से फरार होने की सूचना है। घायल नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 
जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के महनार प्रखंड के महिंदवाड़ा गांव के पास आज सुबह करीब आठ बजे एसटीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। बताया जाता है कि नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर महनार थाने की पुलिस के साथ एसटीएफ की टीम महनार प्रखंड के महिंदवाड़ा गांव के रामशरण राय कॉलेज के पास पहुंची। नक्सलियों की ओर से फायरिंग किये जाने पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। दोनों ओर से फायरिंग होने के दौरान गोली लगने से एक नक्सली घायल हो गया। घायल नक्सली जंदाहा थाना क्षेत्र के महिषौर गांव निवासी मोहम्मद एजाज बताया जा रहा है। वहीं, उसका साथी विजय साहनी उर्फ राजा साहनी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। इस घटना के बाद महनार और जंदाहा थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।
 
इस अभियान में सर्किल इंस्पेक्टर अरविंद कुमार, थानाध्यक्ष सफीर आलम, एएसआई हकीमुद्दीन खान, अवधेश प्रसाद सिंह सहित पुलिस बल के साथ माओवादी अभियान के एसपी सूर्यकांत सिंह मुठभेड़ में थे। मुठभेड़ में घायल हुए नक्सली मोहम्मद एजाज को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जंदाहा पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS