ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
हाजीपुर
एसटीएफ की मुठभेड़ में तीन कुख्यात बदमाश मारे गए, दो एके 47 राइफल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 3:47:31 PM
एसटीएफ की मुठभेड़ में तीन कुख्यात बदमाश मारे गए, दो एके 47 राइफल बरामद

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर दियारा में आज सुबह एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें तीन अपराधी मारे गए और तीन गिरफ्तार हुए। पुलिस ने अपराधियों के पास से दो एके-47 राफइल और दो पिस्टल बरामद की हैं। कई और अपराधियों को भी गोली लगी है। मौके से भागे अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है।

 
पुलिस को सूचना मिली थी कि दियारा में अपराधी छिपे हैं। पुलिस ने आज तड़के अपराधियों के ठिकाने की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में तीन अपराधी मारे गए। 
 
एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन ने बताया कि मारे गए अपराधियों में मनीष सिंह और उसके गिरोह के लोग शामिल हैं। मनीष सिंह का गिरोह जयपुर, कोटा, कोलकाता समेत कई शहरों में सोना लूट की वारदात को अंजाम दे चुका था। कई राज्यों की पुलिस एसटीएफ के पास इसके लिए आती थी। एसटीएफ की स्कॉड डीम और अभियान दल ने मिलकर कार्रवाई की। अपराधियों ने करीब एक माह से दियारा इलाके में शरण ले रखी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS