ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की उनकी कार में ही गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 10:00:00 PM
हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की उनकी कार में ही गोली मार हत्या

हाजीपुर। देशवाणी।

बिहार के हाजीपर में बाइक सवार अपराधियाें ने सरेआम पटना के बड़े व्यवसायी व हाजीपुर के दो फैक्ट्रियों के मालिक गुंजन खेमका की कार के सीसे सटाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें गुंजन खेमका के सिर व सीने के पास तीन गोलियां लगी। जिनको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुंजन खेमका पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के पुत्र थे। इनका हाजीपर में भी दो फैक्ट्रियां हैं।

 

वे आज दोपहर औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित अपनी कॉटन फैक्टी को देखने आए थे। फैक्ट्री का गार्ड अभी गेट खोल ही रहा था कि बाइक सवार अपराधी कार के निकट आए और कार के सीसा से सटाकर अंधाधंुध गोलियां चलाना शुरू की। एक गोली उनके कार ड्राइवर की जांध में लगी है। गोली छिटकर लगी बताई जा रही है। 


 घटना के बाद गाड़ी का ड्राइवर, फैक्ट्री के गार्ड औऱ कर्मचारियों ने बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश की और ईंट पत्थर भी चलाए, लेकिन बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे। 


 घटना के बाद आनन-फानन में ड्राइवर और गार्ड व फैक्ट्री के अन्य कमी व्यवसायी को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। औद्योगिक थाना, सदर थाना, नगर थाना के साथ एएसपी सह हाजीपुर एसडीपीओ महेंद्र कुमार बसन्त्री सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए। घटना की सूचना पर पटना से व्यवसायी के पिता गोपाल खेमका जो खुद बिहार के बड़े व्यवसायी हैं सदर अस्पताल पहुंचे। परिजन व परिवार की महिलाओं के अस्पताल पहुंचने के बाद चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS