ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार के वैशाली में प्रोबेश्नर अधिकारी की संदेहास्पद मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2017 11:31:43 AM
बिहार के वैशाली में प्रोबेश्नर अधिकारी की संदेहास्पद मौत

हाजीपुर, (हि.स.)। बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर मुख्यालय स्थित मंडल कारा में कार्यरत प्रोबेशनर अधिकारी कुन्दन कुमार की संदेहास्पद स्थति में मौत होने की खबर है। 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाजीपुर मंडल कारा में प्रोबेशनर अधिकारी कुंदन कुमार का शव उसके किराए के मकान में फंदे से लटका मिला। घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी के रोड नंबर तीन की है। मकान मालिक अली राजा ने बताया कि पत्नी के फोन के बाद वो भागते-भागते घर पहुंचे तो उनका शव लटका हुआ मिला। जिस कमरे में कुंदन कुमार का शव मिला है उसमे दो दरवाजें हैं। एक दरवाजा बरामदे में खुलता था, जिसे कुंदन कुमार ने अंदर से बंद कर दिया था। वहीं दूसरा दरवाजा घर के अंदर खुलता था जो बाहर से बंद था। अली राजा ने नगर थाना को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। उनके साथ रह रहे अली के अनुसार कुंदन एक दो दिन से बहुत कम बात कर रहे थे, लेकिन कमरे में शव की स्थिति बहुत कुछ संदेह पैदा कर रहा था। 
गमछा में फंदा लगाए जाने के बावजूद उनका पैर जमीन से सटा हुआ है। ये पूरी घटना सुबह साढ़े नौ बजे की है। झारखंड के जमशेदपुर जिला के रहने वाले कुंदन कुमार हाजीपुर मंडल कारा में प्रोबेशन अधिकारी के तौर पर काम कर रहे थे। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS