बिहार
बिहार के वैशाली में प्रोबेश्नर अधिकारी की संदेहास्पद मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2017 11:31:43 AM
बिहार के वैशाली में प्रोबेश्नर अधिकारी की संदेहास्पद मौत

हाजीपुर, (हि.स.)। बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर मुख्यालय स्थित मंडल कारा में कार्यरत प्रोबेशनर अधिकारी कुन्दन कुमार की संदेहास्पद स्थति में मौत होने की खबर है। 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाजीपुर मंडल कारा में प्रोबेशनर अधिकारी कुंदन कुमार का शव उसके किराए के मकान में फंदे से लटका मिला। घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी के रोड नंबर तीन की है। मकान मालिक अली राजा ने बताया कि पत्नी के फोन के बाद वो भागते-भागते घर पहुंचे तो उनका शव लटका हुआ मिला। जिस कमरे में कुंदन कुमार का शव मिला है उसमे दो दरवाजें हैं। एक दरवाजा बरामदे में खुलता था, जिसे कुंदन कुमार ने अंदर से बंद कर दिया था। वहीं दूसरा दरवाजा घर के अंदर खुलता था जो बाहर से बंद था। अली राजा ने नगर थाना को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। उनके साथ रह रहे अली के अनुसार कुंदन एक दो दिन से बहुत कम बात कर रहे थे, लेकिन कमरे में शव की स्थिति बहुत कुछ संदेह पैदा कर रहा था। 
गमछा में फंदा लगाए जाने के बावजूद उनका पैर जमीन से सटा हुआ है। ये पूरी घटना सुबह साढ़े नौ बजे की है। झारखंड के जमशेदपुर जिला के रहने वाले कुंदन कुमार हाजीपुर मंडल कारा में प्रोबेशन अधिकारी के तौर पर काम कर रहे थे। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS