ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
गुमला
गुमला में कुरीयर बॉय की हत्या, विरोध में एक घंटे सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 7:04:03 PM
गुमला में कुरीयर बॉय की हत्या, विरोध में एक घंटे सड़क जाम

 गुमला। गुमला शहर के शास्त्री नगर निवासी कुरीयर बॉय अमित सिंह (22 वर्ष) की अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। अमित 18 जून से लापता था। 22 जून को पुलिस ने नागफेनी के अंबाघाघ से क्षत-विक्षत शव बरामद किया था। 25 जून को परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस में जाकर शव देखा तो अमित के रूप में पहचानी हुई।

 
शव की पहचानी के बाद परिजन व शुभचिंतक आक्रोशित हो उठे। मंगलवार को गुस्साये लोगों ने गुमला सदर अस्पताल के गेट के सामने एनएच-78 को एक घंटे तक जाम रखा। जामकर्ता मृतक के परिजन को 25 लाख रुपये मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। 
 
परिजनों का यह भी आरोप है कि अमित की गुमशुदगी का सन्हा दर्ज थाना में किया गया था। लेकिन जब अज्ञात युवक का शव मिला तो पुलिस ने पहचानी के लिए नहीं बुलाया। परिजन खुद पोस्टमार्टम हाउस व थाना जाकर कपड़े से शव की पहचान अमित के रूप में की। 
 
परिजनों ने कहा कि पुलिस की लापरवाही है. इधर, शव की पहचान होने के बाद मंगलवार की सुबह को सैंकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे। इसके बाद 10.30 से 11.30 बजे तक नेशनल हाइवे-78 को जाम रखा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS