ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
नक्सलियों ने गोलीमार पारा शिक्षक की कर दी हत्या, पर्चे छोड़ ली जिम्मेवारी
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2017 6:46:29 PM
नक्सलियों ने गोलीमार पारा शिक्षक की कर दी हत्या, पर्चे छोड़ ली जिम्मेवारी

गुमला। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 

गुमला के कोटाम के समीप जोरी ठाकुर्झरिया गांव में माओवादियों ने रविवार की देर रात गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। गोली मारने से पहले युवक का गला भी रेता गया। मृतक की पहचान चरकू महतो के रूप में हुई है। माओवादियों ने मृतक की बाइक को भी आग के हवाले कर किया। घटना को माओवादी नेता बुधेश्वर, बीरबल और लाजिम के नेतृत्व में दर्जनों नक्सलियों द्वारा दिए जाने की बात बताई जा रही है। घटना स्थल पर माओवादियों ने पर्चा छोड़ कर इसकी जिम्मेवारी भी ली है। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की पड़ताल की। माओवादियों ने युवक पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर उसकी हत्या की है। पुलिस बल सीआरपीएफ के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। बता दें कि चरकू पारा शिक्षक था। पुलिस के अनुसार वह शुरू से ही माओवादियों की हिटलिस्ट में रहा है। करीब 4 साल पूर्व भी माओवादियों ने उसके साथ मारपीट की थी और चेतावनी देकर छोड़ा था।
उसपर झारखंड जनमुक्ति परिषद और पुलिस के लिए काम करने के आरोप भी थे। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी चंदन झा, डीएसपी इंद्रमणि चौधरी और थाना प्रभारी राकेश कुमार समेत अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंची मामले की छानबीन की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS