ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
नक्सलियों ने गोलीमार पारा शिक्षक की कर दी हत्या, पर्चे छोड़ ली जिम्मेवारी
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2017 6:46:29 PM
नक्सलियों ने गोलीमार पारा शिक्षक की कर दी हत्या, पर्चे छोड़ ली जिम्मेवारी

गुमला। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 

गुमला के कोटाम के समीप जोरी ठाकुर्झरिया गांव में माओवादियों ने रविवार की देर रात गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। गोली मारने से पहले युवक का गला भी रेता गया। मृतक की पहचान चरकू महतो के रूप में हुई है। माओवादियों ने मृतक की बाइक को भी आग के हवाले कर किया। घटना को माओवादी नेता बुधेश्वर, बीरबल और लाजिम के नेतृत्व में दर्जनों नक्सलियों द्वारा दिए जाने की बात बताई जा रही है। घटना स्थल पर माओवादियों ने पर्चा छोड़ कर इसकी जिम्मेवारी भी ली है। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की पड़ताल की। माओवादियों ने युवक पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर उसकी हत्या की है। पुलिस बल सीआरपीएफ के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। बता दें कि चरकू पारा शिक्षक था। पुलिस के अनुसार वह शुरू से ही माओवादियों की हिटलिस्ट में रहा है। करीब 4 साल पूर्व भी माओवादियों ने उसके साथ मारपीट की थी और चेतावनी देकर छोड़ा था।
उसपर झारखंड जनमुक्ति परिषद और पुलिस के लिए काम करने के आरोप भी थे। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी चंदन झा, डीएसपी इंद्रमणि चौधरी और थाना प्रभारी राकेश कुमार समेत अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंची मामले की छानबीन की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS