ब्रेकिंग न्यूज़
क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश नहीं हुए दाती महाराज, मिला और 2 दिन का समयबालू के बिहार से बाहर जाने पर पूर्णत: रोक लगेगी : सुशील मोदीबोकारो में भारी मात्रा में नकली शराब व होलोग्राम बरामदमुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सुरक्षा का आश्वासन, आइएएस अधिकारी चर्चा के लिए तैयारआर्मी चीफ रावत शहीद औरंगजेब के परिवार से मिले, पिता बोले-बेटे की मौत का चाहिए बदलासबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारीभागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलायामेडिकल कॉलेज दाखिला मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बिहार सरकार को फटकार
गुमला
तेज बारिश से गार्डवाल बहा, ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 10:34:09 AM
तेज बारिश से गार्डवाल बहा, ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी

गुमला, (हि.स.)। गुमला प्रखंड स्थित सुकुरड़ा गांव से होकर बहने वाली खखराजोर नदी पर बने दो स्पेन की पुलिया के दोनों छोर की लगभग 50 फीट की गार्डवाल बह जाने से आवागमन बाधित हो गया है । 
खखराजोर नदी में अधिक बारिश से नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है और पुल के ऊपर लगभग दो मीटर पानी बहने लगा। जब पानी कम हुआ तो पुलिया पर बने गार्डवाल बह चुके थे। इस पुलिया से दर्जनों गांवों ऊंचडीह, कोनसकेली, रामडीह ,कदमडीह, कादोकोना ,डाड़ टोली ,रामपुर, कुरकुरा ,बेतरकेरा ,अम्बाटोली, अमडेगा ,पांडुलोया ,सुकुरड़ा और आर्या गांव प्रभावित हैं ।
इससे लोगों को अस्पताल, स्कूल और कॉलेज जाने के लिये पांच किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ रही है। दूसरी ओर सुकुरड़ा निवासी हौड़ा सिंह ,इसदोर टेटे ,अजय साहु ,नीरज बरला आदि ने मिलकर ग्रामीणों के सहयोग से दो पहिया वाहन जाने के लिये रास्ता बना लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS