ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लुथेरान हाईस्कूल का परीक्षा परिणाम बेहतर
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 11:37:17 AM
लुथेरान हाईस्कूल का परीक्षा परिणाम बेहतर

गुमला,  (हि.स.)। मैट्रिक की परीक्षा में लुथेरान हाई स्कूल का परीक्षा परिणाम बेहतर हुआ है। स्कूल के 72 छात्रों ने प्रथम श्रेणी से सफलता प्राप्त की है। जबकि 103 द्वितीय और नौ तृतीय श्रेणी प्राप्त किए है। वहीं छात्र मुन्ना साहू 427 अंक लाकर स्कूल टॉपर बने है। 
अन्य टॉपरों में जीवन टोप्पो को 418, धर्मवीर गोप को 408, रतिराम मिंज को 406, सचेत किस्पोट्टा को 402, कंचन किंडो को 399, प्रियंका तिर्की को 398, संध्या मिंज, सुषमा कुमारी व निशा टोप्पो को 397, अनुप्रिया कुमारी को 396 और सोशन तिर्की को 392 नम्बर मिले है। एचएम भूषण खलखो ने कहा कि छात्रों ने कठिन परिश्रम की बदौलत सफलता हासिल की है। मैट्रिक की परीक्षा करियर की पहली सीढ़ी होती है, जिसमें वे कदम रख चुके है। आगे और बेहतर करें। ताकि स्कूल और जिले का नाम रोशन हो सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS