बिहार
गोपालगंज: दहेज में बाइक व सोने की चेन नहीं मिलने पर एक महिला को ससुरालवालों ने हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, गर्म सलाखों से दाग कर किया जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2021 8:49:21 PM
गोपालगंज: दहेज में बाइक व सोने की चेन नहीं मिलने पर एक महिला को ससुरालवालों ने हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, गर्म सलाखों से दाग कर किया जख्मी

पटना। गोपालगंज जिले में दहेज में बाइक व सोने की चेन की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला को उसके ससुरालवालों ने हाथ-पैर बांधकर पिटाई की। फिर गर्म सलाखों से दागकर उसे जख्मी कर दिया गया। इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। 


 
मांग पूरी नहीं होने से पति व बड़ी गोतनी ने उसका हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट के दौरान ही गर्म सलाखों से उसे दागकर जख्मी कर दिया गया। किसी तरह सोनी अपने मायके पहुंची और घटना की पूरी जानकारी मायके वालों को दी। इसके बाद मायके वाले उसे इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पीड़िता ने महिला थाने में गुहार लगाई है। 

 

घटना के संबंध में महिला के मायके वालों ने बताया कि मांझागढ़ थाने के डोमाहाता गांव की सोनी देवी की शादी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुही राज थाने के सलेमगढ़ पैठान टोली गांव के संजय पासी के साथ करीब सात वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से उसका पति व बड़ी गोतनी दहेज में बाइक व सोने की चेन को लेकर प्रातड़ित करने लगे। कई बार पंचायत में भी मामला पहुंचा। मगर ससुरालवाले दहेज में बाइक व सोने की चेन की मांग पर अड़े रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS