ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आरजेडी नेता सुरेश चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, गोरखपुर किया गया रेफर
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2020 11:01:16 AM
आरजेडी नेता सुरेश चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, गोरखपुर किया गया रेफर

गोपालगंज। बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। वे राजनेताओं तक को निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला अब गोपालगंज जिले का है  जहां  आरजेडी नेता सुरेश चौधरी को अपराधियों ने आज तड़के गोली मार दी। चौधरी मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकल रहे थे उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मारी। गोपालगंज सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच करने के बाद सुरेश चौधरी को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है। चौधरी की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुरेश चौधरी गुरुवार सुबह अपने दरवाजे पर टहल रहे थे। इसी दौरान बाइक पर आए एक युवक ने पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सुरेश चौधरी को सीने पर तीन गोलियां लगी है।  पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है। वारदात कैसे हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।
 
इलाके लोग बताते हैं कि सुरेश चौधरी करीब दो दशक से अपराध जगत से जुड़े हैं। सुरेश के खिलाफ कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। ट्रिपल मर्डर और इंस्पेक्टर को गोली मारने समेत कई आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुके हैं। वे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS