बिहार
गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने परिवार के चार लोगों पर की अंधाधुध फायरिंग, पति-पत्नी की मौके पर मौत, दो पुत्र घायल,
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 11:00:00 PM
गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने परिवार के चार लोगों पर की अंधाधुध फायरिंग, पति-पत्नी की मौके पर मौत, दो पुत्र घायल,

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में हथुआ के रूपनचक गांव में रविवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। इस गोलीबारी में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गये। मृतकों में पति और पत्नी शामिल हैं। जबकि उनके दो पुत्र गोलीबारी की घटना में घायल हो गये हैं। जिन्हें बहेतर इलाज के लिए गोरखपुर भेजा गया है।

बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने घायल जेपी यादव के इलाज के दौरान मौत हो जाने की जानकारी देते हुए  ट्वीट किया है। उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि इस जेडीयू के एक नेता के इशारे पर उक्त गोलीबारी की गई है।

 घटना रविवार की देर रात की बताई गई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद की है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। बताया गया है कि अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे और वे चार की संख्या में थे। जानकारी के अनुसार मिली मृतक महेश चौधरी राजमिस्त्री का काम करते थे। 
मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में महेश चौधरी व उनकी पत्नी शामिल हैं। दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जख्मी जेपी यादव व शांतनु कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। दोनों की गंभीर स्थिति के मद्देनजर डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात महेश चौधरी अपने दरवाजे पर पत्नी व दोनों पुत्रों के साथ खड़े थे। इस दौरान दो बाइक पर सवार चार  बदमाश वहां पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरा -तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS