ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में दिनदहाड़े मोतिहारी के ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौतप्रधानमंत्री ने कुशीनगर में महापरिनिर्वाण स्तूप में पूजा-अर्चना कीप्रधानमंत्री मोदी ने नेपाल के लुंबिनी में बुद्ध जयंती समारोह में भाग लियाविदेशमंत्री जयशंकर ने आज संयुक्त अरब अमारात के विदेशमंत्री की बातचीतबिहार: 3 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफरराजीव चंद्रशेखर ने पूर्वोत्तर में पांच एनआईईएलआईटी केंद्रों का किया उद्घाटनमोतिहारी में नगर थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर गायत्रीमंदिर के पीछे दिनदहाड़े 30 वर्षीय युवक कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्याराष्ट्रपति ने दिल्ली में भगवान महावीर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास किया
गोपालगंज
घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने जमकर की पिटाई, बनाया बंधक
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 3:54:46 PM
घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने जमकर की पिटाई, बनाया बंधक

गोपालगंज। बिहार पुलिस आए दिन अपने कारनामों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती है। ताजा मामला गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र का है, जहां दारोगा की करतूतों के चलते उसको बंधक बनाकर लोगों ने पिटाई कर दी।

 
जानकारी के अनुसार थावे थाने के वृंदावन मौजे गांव में लोगों ने आशिक मिजाज दारोगा को बंधक बना कर पिटाई कर दी। आरोपित दारोगा का नाम निशिकांत उपाध्याय है, जो थावे थाने में पदस्थापित हैं। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है।  मौके पर पुलिस पदाधिकारी को बंधक बने दारोगा को छुड़ाया।
 
गांव के लोगों का आरोप था कि दारोगा निशिकांत उपाध्याय अंधेरे का लाभ उठाकर आये दिन गांव की एक लड़की से मिलने आता था। देर शाम में दारोगा जैसे ही पहुंचा, ग्रामीणों ने उसे देख लिया और घर में ही बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद दारोगा की जमकर पिटाई की गयी। गांव में बड़ी संख्या में लोग जुटे गये। घटना से आक्रोशित ग्रामीण मौके पर एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। वहीं, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि पूरे मामले में जांच का आदेश दिया गया है। आरोप सत्य होने पर कार्रवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS