ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
गोपालगंज
नकल नही होने से 613 छात्र-छात्राओं ने इंटरमीडिएट की परीक्षा छोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2018 4:22:04 PM
नकल नही होने से 613 छात्र-छात्राओं ने इंटरमीडिएट की परीक्षा छोड़ी

गोपालगंज । बिहार के गोपालगंज जिले में कड़ी सुरक्षा और चेकिंग के बीच 15 केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा बिना नकल के हो रही है। नकल की छूट नहीं होने से इंटरमीडिएट की परीक्षा के तीसरे दिन 613 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा छोड़ दी। सबसे अधिक हथुआ अनुमंडल के परीक्षा केंद्रों पर छात्रों ने परीक्षा नहीं दी है।

हथुआ एसडीओ प्रमोद कुमार राम ने बताया कि पहली पाली में 344 और दूसरी पाली में 60 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने बताया कि पहले दिन की परीक्षा के दौरान हथुआ अनुमंडल के मध्य विद्यालय बरवां कपरपुरा केंद्र पर सबसे अधिक 184 परीक्षार्थी पहली पाली की परीक्षा देने नहीं आए। इसके अलावा पहली पाली की परीक्षा के दौरान गोपेश्वर कॉलेज केंद्र पर 23, साहु जैन हाई स्कूल केंद्र पर 63, राजेंद्र हाई स्कूल केंद्र पर 20, अंबेडकर आवासीय केंद्र पर 16, आदर्श कन्या मध्य विद्यालय हथुआ केंद्र पर आठ, इंपीरियल पब्लिक स्कूल केंद्र पर 16 और शिवप्रताप हाई स्कूल केंद्र पर 14 परीक्षार्थी ने परीक्षा नहीं दी। 
इसी प्रकार दूसरी पाली की परीक्षा में गोपेश्वर कॉलेज केंद्र पर 12, साहु जैन केंद्र पर 11, राजेंद्र हाई स्कूल केंद्र पर तीन, अंबेडकर आवासीय केंद्र पर सात, आदर्श कन्य मध्य विद्यालय में सात, मध्य विद्यालय बरवां कपरपुरा में पांच, इंपीरियल पब्लिक स्कूल केंद्र पर 14 और शिवप्रताप हाई स्कूल केंद्र पर चार परीक्षार्थी परीक्षा देने नहीं आए। इसी प्रकार सदर अनुमंडल में पहली पाली की परीक्षा के दौरान वीएम इंटर कॉलेज केंद्र पर 32, एसएस महिला विद्यालय केंद्र पर 20, महेंद्र महिला कॉलेज केंद्र पर पांच, एसएआरडी इवनिंग कॉलेज केंद्र पर तीन, कमला राय कॉलेज केंद्र पर 21, एमएम उर्दू हाई स्कूल केंद्र पर 14 और शहर के डीएवी हाई स्कूल परीक्षा केंद्र पर 48 परीक्षार्थी ने परीक्षा नहीं दी। इसके अलावा सदर अनुमंडल के सात परीक्षा केंद्रों पर दूसरी पाली की परीक्षा में 66 परीक्षार्थी ने परीक्षा नहीं दी। परीक्षा में नकल नहीं होते देख परीक्षार्थियों ने परीक्षा देना छोड़ दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS