ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
झारखंड
झारखंड सोसाइटी ने किया विधायक प्रदीप यादव की गिरफ्तारी का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2017 1:55:06 PM
झारखंड सोसाइटी ने किया विधायक प्रदीप यादव की गिरफ्तारी का विरोध

गोड्डा, (हि.स.)। झारखंड सोसाइटी के महामंत्री डॉ चार्ल्स मरांडी ने अडाणी पावर प्लांट के लिए भूमि अधिग्रहण के खिलाफ आमरण-अनशन पर बैठे पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव की हुई गिरफ्तारी का विरोध किया है। रविवार को डॉ मरांडी ने विधायक की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि रघुवर सरकार झारखंडियों से जल, जंगल एवं जमीन छीनकर कॉर्पोरेटस को दे रही है। 

चार्ल्स मरांडी ने सवाल किया कि राज्य में डैम, खदान, मेगा प्रोजेक्ट्स इत्यादि बने हैं, इससे झारखंडियों को कितना लाभ मिला यह सभी को पता है। विस्थापन, बेरोजगारी, धूल-धुंआ, पानी की कमी, आपराधिक गतिविधियों का तेज होना, सरकारी तंत्रों में शोषण बढ़ा। कोरपोर्टेस और दलाल मालामाल होते गये। बाहर के लोगों ने यहां आकर झारखंडियों को गैर कानूनी ढंग से उनके जमीन से बेदखल किया कर दिया। अब इसे बरदाश्त नहीं किया जायेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS