ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
तीन शादियां रचाने वाला गया जेल
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 1:35:08 PM
तीन शादियां रचाने वाला गया जेल

गिरिडीह। भोली-भाली लड़कियों को अपने मोहजाल में फंसाकर तीन शादियां करने वाले हरिहर पंडित को सोमवार पुलिस ने जेल भेज दिया। मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि रेम्बा निवासी हरिहर पंडित की पहली शादी वर्ष 2001 में डिंपल देवी के साथ हुई थी, जिससे दो बच्चे है ,फिर दूसरी शादी हरिहर पंडित ने चोरी-छिपे संजू देवी के साथ 2007 में प्रेम विवाह कर की।

दूसरी पत्नी से तीन बच्चे है। तीसरी शादी पिछले दिनो अप्रैल में कोलकाता की राखी से कोर्ट मैरेज कर ली। जब तीसरी पत्नी राखी को पता चला कि हरिहर पंडित पहले से दो बीवियों का पति है तो शनिवार को हीरोडीह थाने में अपने पति के खिलाफ घोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी हरिहर पंडित को गिरफ्तार कर गिरिडीह में जेल भेजा।जबकि पूर्वबती पत्नीयों ने पुलिस के समक्ष सोमवार को बयान दिया है। पहली पत्नी ने कहा कि दस सालो से वह पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके में रह रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS