ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
गिरिडीह
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2017 12:57:19 PM
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

गिरिडीह, (हि.स.)। गिरिडीह रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ट्रैक से बुधवार सुबह एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद नगर थाना पुलिस और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और आउटर सिंगनल के पास से युवक का शव बरामद किया। मृतक की शिनाक्त अभी तक नहीं हो पाई है। 

रेलवे पुलिस के अनुसार युवक की उम्र लगभग 22 वर्ष है, जो सफेद रंग की टीसर्ट और काले रंग का पैंट पहने हुए है पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS