ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
पुलिस पदाधिकारियों को मिले मान-सम्मान : योगेंद्र
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 12:09:50 PM
पुलिस पदाधिकारियों को मिले मान-सम्मान : योगेंद्र

गिरिडीह, (हि.स.)। झारखंड पुलिस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसपी अखिलेश बी वारियर से मुलाकात की और अपनी समस्याओं को रखा। इस दौरान गिरिडीह जिले में पुलिस क्लब स्थापित करने, नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र में काम करने वाले पदाधिकारियों को भत्ता देने, पदाधिकारियों को आवास भत्ता देने सहित कई मांग की गई। एसपी से मुलाकात के बाद पदाधिकारियों की एक बैठक मुफस्सिल थाना परिसर में हुई। बैठक के बाद संघ के प्रांतीय अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन अच्छी तरह कर रहे हैं। ऐसे में पदाधिकारियों को भी मान-सम्मान मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी अपराधी या नक्सली की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता के वक्त वरीय पदाधिकारियों के साथ कनीय पदाधिकारियों की भी बैठने की व्यवस्था होनी चाहिए।

सिंह ने बताया कि किसी भी कांड के अनुसंधानकर्ता को एक केस डायरी को बनाने में दो हजार रुपये से अधिक का खर्च होता है, ऐसे में इस तरह के अतिरिक्त खर्च के लिए फंड की भी व्यवस्था होनी चाहिए ताकि भ्रष्टाचार से लड़ने में पदाधिकारियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। सिंह ने कहा कि किसी भी पदाधिकारी का स्थानांतरण कम से कम चार वर्ष में हो। इसके लिए भी नीति निर्धारण करने की आवश्यकता है। कनीय पदाधिकारियों के साथ वरीय पदाधिकारियों का व्यवहार कुशल होना चाहिए, ताकि किसी पदाधिकारी को कुंठा महसूस नहीं हो। मौके पर जिलाध्यक्ष शशिशेखर सिंह, केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य आरके राणा, उपाध्यक्ष मिथिलेश सिंह, नीरज कुमार सिंह, कार्यकारिणी सदस्य शिवेंद्र सिंह, पुनि रामलाल राम, रामनारायण चौधरी, सार्जेंट संदीप कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS