ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
महिला हॉकी लीग का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 4:28:12 PM
महिला हॉकी लीग का आयोजन

सिमडेगा, (हि.स.)। उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र जलडेगा प्रखंड के गंगुटोली में सोमवार को सोशल पुलिसिंग के तहत प्रखंडस्तरीय महिला हॉकी लीग का आयोजन किया गया। जिसमे जलडेगा प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से कुल 12 टीमों ने भाग लिया। जिसमे फाइनल मुकाबला जयंती उच्च विद्यालय गंगुटोली और बोंगेरा के बीच हुआ।

जिसमे गनगुटोली टीम स्मिता टेटे के शानदार तीन गोल के बदौलत 50 से मैच जीत कर विजेता हुई। विजेता और उपविजेता टीमों को पुलिस अधिक्षक राजीव रंजन, अभियान एसपी निर्मल गोप, हॉकी सिमडेगा के महासचिव मनोज कोनबेगी, एसडीपीओ अमित कुमार ने ट्रॉफी और अन्य पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस तरह का आयोजन सभी 10 प्रखण्डों में किया जाएगा और सभी प्रखंड के विजेता टीमों को जिला स्तर खेलने का अवसर दिया जाएगा। यह आयोजन गर्मी छुट्टी में किया जाएगा। आयोजन में हॉकी सिमडेगा के संयुक्त सचिव कमलेस्व्र माझी, पंचायत के मुखिया,पंचायत समिति सदस्य और खेल प्रेमी इत्यादि उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS