ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
महिला हॉकी लीग का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 4:28:12 PM
महिला हॉकी लीग का आयोजन

सिमडेगा, (हि.स.)। उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र जलडेगा प्रखंड के गंगुटोली में सोमवार को सोशल पुलिसिंग के तहत प्रखंडस्तरीय महिला हॉकी लीग का आयोजन किया गया। जिसमे जलडेगा प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से कुल 12 टीमों ने भाग लिया। जिसमे फाइनल मुकाबला जयंती उच्च विद्यालय गंगुटोली और बोंगेरा के बीच हुआ।

जिसमे गनगुटोली टीम स्मिता टेटे के शानदार तीन गोल के बदौलत 50 से मैच जीत कर विजेता हुई। विजेता और उपविजेता टीमों को पुलिस अधिक्षक राजीव रंजन, अभियान एसपी निर्मल गोप, हॉकी सिमडेगा के महासचिव मनोज कोनबेगी, एसडीपीओ अमित कुमार ने ट्रॉफी और अन्य पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस तरह का आयोजन सभी 10 प्रखण्डों में किया जाएगा और सभी प्रखंड के विजेता टीमों को जिला स्तर खेलने का अवसर दिया जाएगा। यह आयोजन गर्मी छुट्टी में किया जाएगा। आयोजन में हॉकी सिमडेगा के संयुक्त सचिव कमलेस्व्र माझी, पंचायत के मुखिया,पंचायत समिति सदस्य और खेल प्रेमी इत्यादि उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS