ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
डीजे पर प्रतिबंध का सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 3:16:00 PM
डीजे पर प्रतिबंध का सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

गिरिडीह, (हि.स.)। इलाके में डीजे पर प्रतिबंध का रेम्बा और आसपास के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है। इस संबंध में भारत स्वाभिमान न्यास किसान महासभा के जिला अध्यक्ष धनश्याम राम, सांसद प्रतिनिधि भोला नाथ द्विवेदी, कार्तिक मंडल, शंतशरण गुप्ता, रेम्बा की मुखिया ललिता देवी, अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के जमुआ प्रखंड अध्यक्ष रामदेव महतो ने प्रशासन से प्रतिबंध तोड़ने वाले डीजे संचालकों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान डीजे की आवाज से रेम्बा के पारा शिक्षक रघुनंदन राम की मौत हृदयाघात से हो गई थी। लोगों का कहना है कि डीजे ध्वनि प्रदूषण का सबसे बड़ा वाहक है और इसे धर्म से जोडना सर्वथा अनुचित है। इसीलिए इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाया जाए । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS