ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुठभेड़ में मारा गया युवक, झामुमो करेगा आंदोलन
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 2:39:51 PM
मुठभेड़ में मारा गया युवक, झामुमो करेगा आंदोलन

गिरिडीह, (हि.स.)। पारसनाथ पर्वत के तराई वाले इलाके में पिछले दिनों पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए मोतीलाल बास्के को भाकपा माओवादी संगठन ने अपना सदस्य मानने से इनकार कर दिया है। वहीं झ़ामुमो, भाकपा माले ने इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से मारे गए मोतीलाल को डोली मजदूर बताकर इस पूरे घटना क्रम की जांच कराने की मांग की है।

गुरुवार को स्थानीय नेताओं ने विरोध में चरणवघ आंदोलन करने का भी ऐलान किया है। झामुमो नेताओं ने कहा कि 17 जून को मघुबन बंद रहेगा, 21 जून को गिरिडीह डीसी के समक्ष घरना दिया जाएगा और 03 जुलाई को गिरिडीह बंद रहेगा। शुक्रवार को पारसनाथ के ढोलकठा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें मोतीलाल बास्के मारा गया था। शव के पास से एक राईफल, जिंदा कारतुस और अन्य नक्सली सामान बरामद हुए थे जिसके चलते पुलिस ने मोतीलाल को नक्सली बाताकर चिनहित किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS