ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
झारखंड
गोवंश को विकृत करने की हो रही साजिश: शंकराचार्य
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 10:57:16 AM
गोवंश को विकृत करने की हो रही साजिश: शंकराचार्य

गिरिडीह,  (हि.स.)। जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा कि गौवंश को विकृत करने की साजिश की जा रही है। कई क्षेत्रों में विकास के नाम पर शाशनतंत्र गौ-वंश की हत्या करने पर अमादा है, जिसपर विराम लगाने की जरूरत है।
स्वामी शंकराचार्य पचंबा गोपाल गोशाला में आयोजित एक घर्म सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों का आहवान करते हुए कहा कि गौसेवा से स्वंय गोविन्द प्रसन्न होते हैं। भारत की मौजूदा राजनीति के बारे में श्री शकंराचार्य ने कहा कि देश के विभाजन के बाद सतारूढ़ दल के नेताओं ने देश के शहीदों-चिंतको और विद्वान नीतिकारों के विचारों पर ध्यान दिया जाता तो आज देश का स्वरूप बहुत अच्छा होता। उन्होंने कहा कि मानवीय पहलुओं पर आज विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। देश की पवित्र जलधारा को दूषित होने से बचाने की जरूरत है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS