ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नक्सलियों ने उड़ाई चिचाकी और करमाबाद स्टेशन के बीच रेलवे पटरी
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 1:08:04 PM
नक्सलियों ने उड़ाई चिचाकी और करमाबाद स्टेशन के बीच रेलवे पटरी

गिरीडीह, (हि.स.)। बंदी के पहले ही नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। रविवार रात करीब 12:40 में नक्सलियों ने धनबाद रेल खंड के चिचाकी और करमाबाद स्टेशन के बीच रेल पटरी को उड़ा दिया। घटना बिरनी के गारागुरो लुरंगो घाट की है। घटना के बाद से रेल परिचालन अप और डाउन दोनों बंद पड़ा हुआ है, जिसमें कई महत्वपूर्ण सवारी गाड़ी भी अगल-बगल के स्टेशन में खड़ी है। सोमवार की सुबह हजारीबाग रोड से रेलवे के अधिकारी और पीएफ के जवान घटनास्थल की और रवाना हो गए हैं।

रेल पटरी उड़ाए जाने के कारण हजारीबाग रोड स्टेशन में कालका एक्सप्रेस डाउन, पारसनाथ में अप कालका एक्सप्रेस, चौधरीबांध में 8624 हटिया पटना एक्सप्रेस, हावड़ा देहरादून एक्सप्रेस धनबाद में खड़ी है। वहीं कोलकाता राजधानी, हटिया राजधानी और भुवनेश्वर राजधानी, ये तीनों राजधानी गया व उससे पहले के स्टेशनों पर खड़ी हैं। साथ ही कई मालवाहक वाहन भी विभिन्न स्टेशन पर खड़ी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS