ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
झारखंड
गिरिडीह भू-धसान के मामले में प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 1:00:49 PM
गिरिडीह भू-धसान के मामले में प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह, (हि.स.)। गिरिडीह सीसीएल कोलियरी के कबरीबाद खदान में शुक्रवार को चाल धसने के कारण हुई छह मजदूरों की मौत के मामले में जांच रिर्पोट के बाद गिरीडीह कोलियरी के पीओ समेत 22 लोगों के खिलाफ मुथाने में सोमवार को एफआइआर दर्ज की गई है।

डीएमओ विभुति कुमार के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में कोलियरी प्रशासन की कोयले का अवैध खनन में मिलीभगत एवं लापरवाही दर्शाई गई है। जिसमें पीओ एके राय, माइंस मैनेजर जीएस मीणा, सुरक्षा अधिकारी ओमप्रकाश दास, सुरक्षागार्ड, रतनमंडल, दशरथ मंडह समेत कोयले के धन्देबाज गघोरींराय, पंकजराय ,नदंकिशोर राय, प्रमोदराय, सुबोध राय, विशुनदेव राय, मनोज राय और सूरज मुरमू शामिल हैं। सभी चकाई थाना बिहार के रहने वाले हैं। मालूम हो कि शुक्रवार की आधी रात में सीसीएल की कबरीबाद खदान के निकट अवैध खनन करने के क्रम में चाल घसने से छह की मौत हो गई थी। घटना के बाद प्राशासनिक जांच कराई गई थी। एफआइआर जांच रिपोर्ट के आधार पर हुई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS