ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
गिरिडीह में नक्सलीबंद का व्यापक असर
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 12:59:07 PM
गिरिडीह में नक्सलीबंद का व्यापक असर

गिरिडीह, (हि.स.)। भाकपा माओवादियों द्वारा सोमवार को आहुत झारखंड/बिहार बंद का गिरिडीह जिले में असर देखा गया। बंद का अधिक प्रभाव सड़क यातायात पर पड़ा है। इस दौरान, प्रभाव वाले क्षेत्रों में नक्सलियो ने सक्रियता का अहसास कराने की भरसक कोशिश की। आधीरात के बाद नक्सलियों धनबाद रेलखंड के चिचाकी और करमाबाद के बीच रेलवे ट्रैक को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके कारण कोडरमा, धनबाद, सरिया, पारसनाथ और गया रेलवे स्टेशन पर कालका एक्स, हटिया-पटना एक्स, कोलकाता राजधानी, हटिया राजधानी एक्सप्रेस सहित कई अप और डाउन ट्रेनें रुकी हुई हैं। 

नक्सलियो ने बिरनी थाना क्षेत्र के गरहागुर गांव में सड़क निर्माण एजेंसी की एक पोकलेन और कई मशीनों को आग लगाकर नष्ट कर दिया। वहीं मधुबन थाना क्षेत्र में गिरिहीह-डुमरी रोड में द्यावाटाड़ के पासा खड़ी एक बोलेरो को आग लगा दी। कई स्थानों पर पोस्टर भी चिपकाए गए, जिसे पुलिस ने हटा दिया। बंद के मद्देनजर मधुबन में दुकानें तक नहीं खुली हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS